अध्ययन में पाया गया है कि प्रतिदिन 5 फल और सब्जियां खाना हृदय स्वास्थ्य के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है
📖 लेख स्रोत — 🇬🇧 अंग्रेज़ीनए शोध से पता चलता है कि फलों और सब्जियों के दिशानिर्देशों को पूरा करने से विशिष्ट खाद्य पदार्थों का चयन किए बिना हृदय स्वास्थ्य लाभ के लिए पर्याप्त फ्लेवनॉल्स प्रदान नहीं किए जा सकते हैं।
← वापस