हालिया अध्ययन: रोजाना एक अंडा खाने से अल्जाइमर का खतरा 27% तक कम हो सकता है।
📖 लेख स्रोत — 🌐 अरबीशोधकर्ताओं ने इस बात पर जोर दिया कि इन परिणामों का मतलब केवल अंडे पर निर्भर रहना नहीं है, बल्कि उन्हें संतुलित आहार में खाना है।
← वापस