बिडेन द्वारा अनुरोधित और ट्रम्प द्वारा अवरुद्ध अध्ययन शराब की खुराक में जोखिम दिखाता है
📖 लेख स्रोत — 🇧🇷 पुर्तगालीजर्नल ऑफ स्टडीज ऑन अल्कोहल एंड ड्रग्स में प्रकाशित अध्ययन के निष्कर्ष वर्षों के शोध की पुष्टि करते हैं, जिसमें कहा गया है कि प्रतिदिन मादक पेय की केवल एक खुराक से स्वास्थ्य जोखिम बढ़ जाता है।
← वापस