कुवैती शोधकर्ताओं के एक नए अध्ययन से पता चलता है कि, आम धारणा के विपरीत, चीनी को पूरी तरह से खत्म करने का विपरीत प्रभाव हो सकता है, और केवल चीनी को खत्म करने की तुलना में संतुलित आहार अधिक महत्वपूर्ण है।